प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोली दिल खुश करने वाली बात, मोहम्मद सिराज खुश हो गए

मोह्हमद शमी ने मौका देखते ही आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के  22 अक्टूबर को होने वाले पहले मैच में विकेट का पंजा जड़ा था। अपने धमाकेदार बोलिंग प्रदर्शन की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत में मोहम्मद शमी ने धर्मशाला के पिच पर 54 रन देकर 5 विकेट निकाले थे।

273 रनों में समेट दिया

भारत ने न्यूजीलैंड को 273 रनों में समेट दिया, बाद में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 12 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट से हरा दिया। इस मैच के बाद मोहम्मद शमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे पत्रकारों के सवाल के जवाब दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो  इंटरनेट पर वायरल हो रहा। इसमें उनका दिल का दर्द भी सामने आ रहा।

मोहम्मद शमी ने भारत-न्यूजीलैंड की बोलिंग के सवाल पर कहा कि किसका पेस या फिर स्पिन अटैक सबसे बढ़िया। इसका जवाब तो मिल गया, लेकिन इसके अलावा एक और सवाल पूछा गया कि धर्मशाला के मैच में अचानक कोहरा आ गया था और टीम इंडिया ने बोलिंग की थी। इस पर मोहम्मद शमी ने कहा की जीत जाए तो लोग यही कहते और हार जाए तो उल्टा चलते।

न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी की

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी ने गेंदबाज की और प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजे गए। कीवी टीम के खिलाफ वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने अपना पहला मैच खेला। 5 विकेट लेकर भारतीय गेंदबाज ने महफिल लूट ली, इसके अलावा मोहम्मद शमी को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच ख़िताब से नवाजा गया।

बताना चाहते कि मैच के बाद मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने आए थे। वही प्रेस कांफ्रेंस मे उनके साथ मोहम्मद सिराज भी देखने को मिले थे। ऐसे में जब मोहम्मद शमी प्रेस कॉन्फ्रेंस से बात कर रहे थे तब मोहम्मद सिराज पीछे खड़े हुए थे। मोहम्मद शमी ने प्रेस के दौरान कुछ ऐसा बोला जिसके बाद मोहम्मद सिराज खुश हो गए थे।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment