श्रीलंका और भारत के बीच में खेला जाएगा जबरदस्त मैच, देखिए मैच का शेड्यूल

नमस्ते दोस्तों, अगर आप भी सोच रहे कि इस साल भारत के सभी मैच समाप्त हो चुके, तो आप गलत सोच रहे। हम आपको बताना चाहते हैं कि 10 दिसंबर, यानी रविवार को 9:30 बजे एक शानदार मैच देखने को मिलेगा श्रीलंका और भारत के बीच, हाँ दोस्तों, यह T20 के तीन मैचों में से एक होगा।

रिंकू सिंह जैसे दमदार खिलाड़ी नजर आएंगे

इस मैच में भारतीय टीम में रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल जैसे उम्दा खिलाड़ी नजर आएंगे। सुर्यकुमार यादव को कैप्टन के रूप में देखा जाएगा। यह मैच न केवल एक दिलचस्प खेल का दौरा होगा, बल्कि इससे भारतीय क्रिकेट टीम का एक नया अध्याय भी शुरू होगा। इस मैच में उपस्थित होने वाले खिलाड़ी न केवल अपने प्रदर्शन से मान्यता हासिल करने का प्रयास करेंगे, बल्कि इससे भारतीय क्रिकेट दर्शकों को भी नयी उम्मीदें दिखाने का मौका मिलेगा।

सूर्य कुमार यादव नए जोश के साथ 

सुर्यकुमार यादव की कैप्टेंसी में भारतीय टीम की ताकत का परिचय भी इस मैच में हो सकता। उनका अनुभव और खेल का दृढ़ता हमेशा सराहनीय रहा। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रस्तुत करने का मौका मिलेगा। यह मैच दर्शकों के लिए अत्यंत रोमांचक होने की संभावना जिससे क्रिकेट प्रेमियों को खूब मजा आने वाला।

दिसंबर में एक और भारत का बड़ा मैच

तो दोस्तों, यह दिसंबर का महीना खेल के लिए बिल्कुल भी खत्म नहीं हुआ। सुनिए और देखिए भारत और श्रीलंका के बीच यह रोमांचक मुकाबला जिसे आप बिलकुल नहीं चाहेंगे छोड़ना। आपको बताना चाहते कि इससे पहले टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच में  T20 सीरीज के 5 मैच खेले गए थे। 5 में से चार मैच में टीम इंडिया ने सफलता हासिल की थी। उन्होंने साबित कर दिया कि टीम इंडिया किसी से कम नहीं। इस अपडेट को शेयर करें।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment