प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ी के दाएं हाथ के कलाई में लगी चोट, टीम को 440 वोल्ट का झटका

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम अब चार दिन के प्रैक्टिस सेशन का सामना कर रही, लेकिन इसमें एक चौंकाने वाली घटना हो गई है। टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को दाएं हाथ की कलाई में बाल लग गई और इसके परिणामस्वरूप वह बुरे तरीके से घायल हो गए।

टीम इंडिया को लगा 440 वोल्ट का झटका

इस चोट के कारण, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। श्रेयस अय्यर टीम के एक अहम खिलाड़ी के रूप में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए जाने जाते, और उनकी अच्छी फॉर्म ने टीम को कई मैचों में जीत दिलाई। बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस के संबंध में कोई बड़ी अपडेट नहीं साझा किया, लेकिन इस घटना ने खेल के प्रति उनकी उत्सुकता में कमी आने का अंदाजा लगाया।

श्रेयस अय्यर के दाये हाथ की कलाई में लगी चोट

श्रेयस अय्यर को एक अहम टूर्नामेंट से पहले ऐसी चोट का सामना करना टीम के लिए कठिनाईयों का सामना करने के समान है, और इससे उनकी बहाली का समय काफी महत्वपूर्ण है।टीम इंडिया को इस मुश्किल समय में अच्छे खेलने के लिए श्रेयस अय्यर को जल्दी से ठीक होकर वापस टीम में शामिल होना होगा। उनके बिना टीम का प्रदर्शन मुश्किल हो सकता, और इससे इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है।

टीम इंडिया के लिए संकट का समय 

आखिरकार, टीम इंडिया के लिए यह संकटकाल है और उन्हें श्रेयस अय्यर के साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर इसे पार करने के लिए सकारात्मक मानसिकता बनाए रखना होगा।दोस्तों आपको बताना चाहते कि अभी तक श्रेयस अय्यर की हेल्थ अपडेट के बारे में कुछ भी कहना बड़ा मुश्किल लग रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके दाएं हाथ की कलाई में जोरदार चोट लग गई।

क्या ठीक हो पाएंगे श्रेयस अय्यर 

यह चीज तो हम सभी जानते कि चाहे कोई सा भी खेल हो हाथों का सही सलामत रहना बहुत ज्यादा जरूरी होता है। ऐसे में श्रेयस अय्यर की चोट लग जाने से उनके फैंस के बीच में परेशानी का माहौल है। यह भी हो सकता है कि यह मैच शुरू होने से पहले श्रेयस अय्यर एकदम ठीक हो जाए। या फिर यह भी हो सकता है कि वह मैदान में नजर नहीं आएंगे।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment