मेरे से किसी भी प्रकार की उम्मीद ना रखें, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी को साझा किया

World Cup 2023: विराट कोहली ने वर्ल्ड कप से पहले ही अपने हाथ खड़े कर दिए है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि उनसे किसी भी प्रकार की उम्मीद नहीं रखी जाए।

 12 साल बाद मैदान में उतरने वाली है

भारतीय टीम 12 साल बाद विश्व कप का सपना लेकर मैदान में उतरने वाली है। वर्ल्ड कप के पहले से ही विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी से कहा है कि वर्ल्ड कप में उनसे कोई भी इस बात की उम्मीद ना करें।

आखिरकार किस चीज की उम्मीद नहीं रखने के लिए विराट कोहली ने बोला है। आज की जानकारी के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं।

 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज यानी की 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने वाला है। वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में  कुछ ही घंटे का समय बचा हुआ है।

आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच में पहला मुकाबला देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा भारतीय टीम 8 अक्टूबर को अपना पहला मैच खेलने वाली है।

 टिकट को लेकर मारामारी चल रही है

बताना चाहते हैं कि वर्ल्ड कप भले ही भारत में आयोजित किया जा रहा है, और इस वजह से टिकट को लेकर काफी ज्यादा मारामारी चल रही है।

टिकट की बुकिंग शुरू होते ही खत्म हो जाती है। ऐसे मे ज्यादातर निराशा हाथ लग जाती है। विराट कोहली ने कहा है कि वर्ल्ड कप में मेरे को टिकटो के लिए बिल्कुल भी अप्रोच ना करें।

 अपने घर से ही इंजॉय करें

कृपया करके आप सभी लोग अपने घर से ही वर्ल्ड कप का एंजॉय करें। इसके अलावा विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी कह दिया है की मेरे से भी किसी भी प्रकार की उम्मीद ना रखें। 2019 में वर्ल्ड कप से पहले भी विराट कोहली ने इसी प्रकार की बात बोली थी।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment