खेलो दिल से जीतो फिर से, टीम के फैंस का अलग ही नजारा देखने को मिला

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज भारत और पाकिस्तान के बीच में 14 अक्टूबर को  क्रिकेट का मैच खेला जा रहा है। आपने सही सुना और वर्ल्ड कप मैच का एक और खेल आज यानी की 14 अक्टूबर को खेला जा रहा है। भारत और पाकिस्तान का मैच एक ऐसा मैच होता है जिसका इंतजार क्रिकेट के फैन को होता है।

सोशल मीडिया पर खबर वायरल

इसी बीच में कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें हमारे देश के नागरिक भारत की सफलता के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमारे देश में भारतीय टीम के प्रशंसक कितने सारे हैं।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ भारत के लिए बल्कि पाकिस्तान की टीम के लिए लोग प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन आज इंटरनेट पर भारतीय टीम की सफलता के लिए लोग प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे। इंटरनेट पर जो तस्वीर वायरल हो रही  उसमें हम देख सकते हैं कि कुछ लोगों ने हाथ में भारत का झंडा पकड़ा हुआ है और उन लोगों ने अपने सर पर भगवा रंग की पगड़ी पहनी हुई।

हवन होता हुआ नजर आया

आगे हम देख सकते कि भारतीय टीम की जीत के लिए बड़े पैमाने पर हवन किया गया। प्रार्थना की लड़ाई में न केवल बड़े बूढ़े बल्कि छोटे बच्चे भी दिखाई दे रहे। इसके अलावा हाथों में विराट कोहली की तस्वीर के साथ-साथ  रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ियों की तस्वीर हाथ में नजर आ रही।

 इससे भी बड़ी बात यह है कि हाथों में तस्वीरों के साथ-साथ  बल्ला विकेट और बोल सब कुछ दिखाई दे रहा। वंदे मातरम के नारे के साथ-साथ  जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया जीतेगा के नारे सुनाई दे रहे। इसके साथ में भारत माता की जय के नारे भी सुनाई दे रहे। बड़े-बड़े पोस्ट पर खेलो दिल से जीतो फिर से लिखा हुआ नजर आ रहा।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment