1 दिन के लिए पुणे में घूम फिर पाएगी, लगातार वर्ल्ड कप मे की मेहनत

इंडिया टीम के खिलाड़ियों को छुट्टी दे दी गई, ज़ी हां दोस्तों इंडिया टीम के खिलाड़ी अब ब्रेक पर रहेंगे और जो मर्जी चाहे वह कर सकेंगे। आज की खबर में आपको बताने वाले कि छुट्टी का प्लान है क्या और टीम इंडिया छुट्टी के दौरान क्या कुछ कर सकती है। टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप से बड़ी अच्छी खबर आ रही।

 छुट्टी पर रहेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को छुट्टी दे दी गई, जी हां टीम इंडिया के खिलाड़ी अब छुट्टी मना सकते हैं। दरअसल अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ महा मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया पुणे तो पहुंच चुकी लेकिन अब टीम इंडिया को छुट्टी दे दी गई। इस छुट्टी के हिसाब से टीम इंडिया के खिलाड़ी कहीं भी घूम फिर सकते हैं।

टीम इंडिया की पुणे में कोई प्रेक्टिस नहीं होने वाली लेकिन  टीम इंडिया के खिलाड़ी आराम से पुणे में घूम सकते हैं। पुणे में टीम इंडिया का अगला मुकाबला होने वाला है और इस वजह से उन्हें ब्रेक दिया गया। ब्रेक देना इसलिए जरूरी है क्योंकि टीम इंडिया लगातार वर्ल्ड कप में मैच जीत रही।

पुणे में जोरदार जश्न देखने को मिला

पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को दिल्ली में हरा दिया था। इसके बाद अहमदाबाद में खेले गए महा मुकाबले में  टीम इंडिया ने जीत हासिल की और जीत हासिल करने के बाद जब होटल पहुंची तो  तो उनका स्वागत हुआ। जब अहमदाबाद से रवाना होकर पुणे पहुंची तो उनका जोरदार जश्न देखने को मिला।

इस वजह से टीम इंडिया को एक दिन की छुट्टी दी गई क्योंकि अभी मुकाबला शुरू होने में समय बाकी है। 19 तारीख को मुकाबला पुणे में खेला जाने वाला है। टीम इंडिया के लिए यह छुट्टी मानसिक रूप से भी बहुत ज्यादा जरूरी है। क्योंकि वर्ल्ड कप एक बड़ा टूर्नामेंट होता है और इस टूर्नामेंट के जरिए टीम इंडिया को ब्रेक मिलना लाजमी है।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment