IND-W vs BAN-W : हरमनप्रीत के व्यवहार से खफा है, वर्ल्ड विजेता टीम ये खिलाड़ी, कहा खेल से बड़ी नहीं हैं वो

IND-W vs BAN-W : बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के व्यवहार की काफी आलोचना की जा रही हैं।

दरअसल मैच दौरान अंपायर दवार उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया गया जिसके चलते मैच टाई हो गया। हरमनप्रीत ने हालांकि, आउट होने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए -अपने बल्ले से स्टंप तोडा, और मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अंपायर पर सवाल उठाते हुए हुनके फैसले को दयनीय बताया।

उनके इस व्यवहार पर 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी मदन लाल ने निराशा व्यक्त करते हुए, बीसीसीआई को उनके इस रवैये पर सख्त कदम उठाने की अपील की हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा की “बांग्लादेश महिला टीम के साथ हरमनप्रीत का व्यवहार दयनीय था। वह खेल से बड़ी नहीं है। भारतीय क्रिकेट के लिए उनका बहुत बुरा नाम हुआ हैं। बीसीसीआई को कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई करनी चाहिए।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने भी बयान जारी कर कहा कि वे कौर के व्यवहार से ‘निराश’ हैं। बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना ने भी मैच के बाद कौर की आलोचना की थी और कहा था, ‘यह पूरी तरह से उनकी समस्या है।

मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। एक खिलाड़ी के रूप में, वह बेहतर शिष्टाचार दिखा सकती थी।मैं आपको नहीं बता सकता कि क्या हुआ, लेकिन मेरी टीम के साथ [फोटो के लिए] वहां होना सही नहीं लगा। यह सही माहौल नहीं था। इसलिए हम वापस चले गए। क्रिकेट अनुशासन और सम्मान का खेल है।

हमारा वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Hello, This is Maaz Ahmad! A Passionate Blogger, Web Developer and Founder of KricketWala.com, I have 4 Years of Experience in Writing Articles on Various Topics Including Cricket News Updates and More. Join me for an informative journey.