शुभम दुबे के लिए 2024 काफी अच्छा साबित हो सकता, आईपीएल नीलामी में 20% ज्यादा दाम में खरीदा गया

भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में राजस्थान रॉयल्स की टीम में मध्यम आदेश बल्लेबाज़ के रूप में शुभम दुबे नजर आएंगे। उन्हें आईपीएल नीलामी में 5.60 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। यह राजस्थान रॉयल्स की ओर से इस सीज़न की महत्त्वपूर्ण खरीदी मानी जा रही है।

शुभम दुबे ने इंटरव्यू में अपने संघर्ष के बारे में बताया 

शुभम ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बताया, जिसमें उन्होंने अपने प्रारंभिक दिनों के संघर्षों को साझा किया। उन्होंने उच्च दर्जे की सामर्थ्य, संघर्ष और मेहनत के माध्यम से क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक मंजिल तक पहुंचने की कहानी साझा की।

शुभम ने बताया कि उनका परिवार उनके क्रिकेट के सपनों को पूरा करने के लिए ताकत और समर्थन नहीं प्रदान कर सकता था। उनकी कीमत 20 लाख रुपये थी, लेकिन उन्हें इस नीलामी में 5.60 करोड़ रुपये का बोली लगाने का मौका मिला। यह रकम उनके बेस प्राइस से लगभग 29 प्रतिशत अधिक है।

शुभम दुबे का ऑक्शन प्राइस क्या था 

शुभम को लेकर दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक बोलीबाज़ी का दौर देखा गया था। लेकिन जैसे ही ऑक्शन प्राइस 5.60 करोड़ तक पहुंचा, दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी बोली से हाथ खींच लिया।

यह नीलामी शुभम दुबे के लिए एक महत्त्वपूर्ण कदम है, जो उन्हें खेल की दुनिया में एक नई पहचान और महत्त्वपूर्ण स्थान प्रदान कर सकता। उनकी मेहनत, योग्यता और क्षमता के साथ, वे आगे बढ़कर अपने खेल का प्रदर्शन कर सकते हैं, जिससे वे टीम के लिए एक महत्त्वपूर्ण खिलाड़ी बन सकते हैं।

2024 शुभम दुबे के लिए अच्छा साबित हो सकता 

आईपीएल 2024 में शुभम दुबे की भूमिका देखने के लिए उनके प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ी, जो उनके उच्च प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे। बताना चाहते हैं कि शुभम दुबे की तरह ही बाकी सभी खिलाड़ियों ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन आपको बताना चाहते कि शुभम दुबे के लिए आने वाला  साल 2024 काफी अच्छा होने वाला है। 2024 को अच्छा बनाने के लिए शुभम दुबे काफी ज्यादा मेहनत करेंगे।

रोहित चेलानी सोनीपत से हैं, रोहित चेलानी मीडिया क्षेत्र मे 3 साल से हैं, इनको हिन्दी पत्रकारिता करने मे काफी रुचि हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment